2014-12-17

आखिर पत्नी क्या है ?


आखिर पत्नी क्या है..?


फौजी: सारे दुश्मन हमसे डरते हैं और हम बीवी से !

मोची: मैं जूतों की मरम्मत करता हूं और बीवी मेरी !

टीचर: मैं कॉलेज में लैक्चर देता हूं और घर में बीवी से सुनता हूं !

ऑफिसर: मैं ऑफिस में बॉस हूं और घर में बीवी का नौकर !

जज: मैं कोर्ट में फैसला सुनाता हूं और घर में इंसाफ के लिए तरसता हूं !

दुकानदार :- मैं दुनिया को बनाता हूँ फिर घर में पत्नी मुझे बनाती है !

डॉक्टर : मैं दुनिया को ठीक करता हूँ और घर में बीवी मुझे ठीक करती है !

फेसबुकिया : मैं दुनिया को पकाता हूँ और घर में बीवी मुझे पकाती है !

अकाउंटेंट : मैं दुनिया का हिसाब रखता हूँ और बीवी मेरा हिसाब बराबर करती है !

{फैसला आपके हाथ में है.. कुंवारे रहो खुश रहो no wife easy life}
जो शादी कर चुके हैं वो सब्र करें



शादी  के  बाद  पत्नी  कैसे बदलती  है , जरा  गौर  कीजिए  :

पहले साल :  मैंने कहा जी  खाना  खा  लीजिए ,  आपने काफी  देर  से  कुछ  खाया  नहीं ।

दूसरे  साल : जी  खाना  तैयार  है , लगा  दूं ?

तीसरे  साल :  खाना  बन  चुका  है ,  जब खाना  हो  तब  बता  देना ।

चौथे साल :  खाना  बनाकर  रख  दिया  है , मैं बाजार  जा  रही  हूं , खुद ही निकाल कर खा लेना ।

पांचवे  साल :  मैं  कहती  हूं  आज मुझ से खाना  नहीं  बनेगा ,  होटल  से ले आओ ।

छठे  साल :  जब  देखो  खाना , खाना और खाना , अभी  सुबह  ही तो खाया था ।

शादी  के  बाद  पति  कैसे  बदलते  है , जरा  गौर  कीजिए

पहले साल :  dear  संभलकर  उधर  गड्ढा  हैं

दूसरे साल  :  अरे  यार  देख  के  उधर  गड्ढा  हैं

तीसरे  साल  : दिखता  नहीं  उधर  गड्ढा  हैं  

चोथे साल  : अंधी  हैं  क्या  गड्ढा  नहीं  दिखता 

पांचवे  साल  :  अरे  उधर -किधर  मरने  जा  रही  हैं  गड्ढा  तो इधर  हैं ..


मुस्कुराते रहिये...

No comments:

Post a Comment