2015-01-15

पति पत्नी चुटकले भाग -1

दांतों की हिफाजत के तीन तरीके ..।
1 दिन में दो बार ब्रश करे
2. मीठा खाने के बाद
कुल्ला करे
तीसरा और सबसे आवयश्क
बीवी के साथ
मुहँ संभाल कर बात करें...


************* 

पत्नी (पति से)- मुझे 50 रुपये की जरूरत है!......x
पति (गुस्से से)- तुम्हें रुपये से ज्यादा अक्ल की जरूरत है!!!!!
पत्नी- आपसे वही चीज मांगी है, जो आपके पास है! .....!!!

************* 

एक आदमी की पत्नी मॉल में कहीं इधर-उधर हो गई।....
थोड़ी दूर यहां-वहां देखने के बाद वह एक खूबसूरत सेल्सगर्ल के पास पहुंचा और बोला - क्या आप पांच मिनट मेरे पास खड़े रहकर बातें कर  सकती हैं?
सेल्सगर्ल- क्यों? इससे आपको क्या फायदा होगा?...???
आदमी- दरअसल मेरी पत्नी यहीं-
कहीं गुम हो गई है और मुझे दिख नहीं रही जैसे ही वह मुझे आपसे बातें करते हुए देखेगी सीधी गोली की तरह  यहां चली आएगी!.....!!"

*************

जब 2 भारतीय युगल एक दूसरे से मिलते हैं तो---
पत्नियां एक दूसरे के कपड़े, गहने, हैंडबैग, फुटवियर, हेयर स्टाइल आदि को गौर से देखतीं हैं,.....!!
और पति क्या देखते हैं....????
..पति एक दूसरे की पत्‍नियों को गौर से देखते हैं .....!!!

*************

पत्नी-अगर मैं मर जाऊं तो तुम क्या करोगे? पति-शायद मैं भी मर जाऊंगा। .....
पत्नी-क्यों?....
पति-कभी-कभी ज्यादा खुशी जानलेवा होती है.....!!।

*************

पति अपनी पत्नी के गोद में लेटा हुआ था और पत्नी ने प्यार से अपने पति से पूछा- पत्नी-कैसा लग रहा है जी ......
पति: ऐसा लग रहा है जैसे भगवान  विष्णु शेषनाग की गोद में लेटे हों.....!!!!।

*************

पत्नी (पति से)- शर्म नही आती,....
दूसरी औरत को घूर-घूर कर देख रहे हो.अब तुम शादीशुदा हो..!
पति- ऐसा कहां लिखा है कि उपवास हो तो खाने का मेन्यू भी नही देख सकते।....!!!

*************

1 comment: