2015-12-05

पति पत्नी चुटकुले भाग 10 (whatsapp Hits)


आज का विचार
ज्यादा ध्यान उस पर दें,
जिसे आप व्याह कर लाये हैं,
उस पर न दें ,
जिसे पडोसी व्याह कर लाया है l

____________________________

आशिकी की हद तो देखो
एक लड़के की गर्ल फ्रेंड मर गयी तो
उस लड़के ने चिता पर लेट कर लड़की के साथ
.
.
सेल्फी खींच कर पोस्ट किया -
"Me with My ex girl Friend".
at शमशान घाट - Feeling Sad...!!! with pandit ji & 14 other
----------------------------------------------
.      
एक वैज्ञानिक ने... शादी क्या होती है ये समझने के लिए.... शादी कर ली...
और
शादी के बाद....वो आज तक
ये नही समझ पाया की विज्ञान क्या है...?
_____________________________

इश्क का समंदर भी क्या
समंदर है…
जो डूब गया वो आशिक…
जो बच गया वो दीवाना…
.
और…
.
जो तैरता ही रह गया वो पति….
_____________________________

पति: अब तो मुझे शान्ति के साथ रहने दो..
पत्नी: आप शान्ति के साथ रहना चाहते हो तो
मुझे भी आनंद के साथ रहना हैं..
_____________________________

पति पत्नी में बहुत देर से बहस चल रही थी।।
पत्नी- आखिर आप चाहते क्या हो?
पति- कुछ नहीं। बस तुम ढंग से रहा करो।
पत्नी- सुबह 5 बजे उठती हूँ।
आपको bed tea देती हूँ।
पूरे घर में सफाई करती हूँ,
breakfast बनाती हूँ,
बच्चों को उठाकर तैयार करती हूँ,
9 बज बच्चों को school भेजकर
आपके लिए lunch तैयार करती हूँ
इस बीच में मुझे नाक पोंछने तक की फुरसत नहीं मिलती।
पति- मैं ये ही तो कह रहा हूँ, कि कम से कम नाक तो पोंछ लिया करो।
____________________________
पत्नी ICU में थी। पति का रो-रोकर बुरा हाल था। डॉक्टर बोला, ‘हम पूरी कोशिश कर रहे
हैं, पर वह कुछ बोल ही नहीं रही है। शायद कोमा में है। अब तो सब कुछ भगवान के
हाथ में है।’
.
.
पति बोल उठा, ‘सिर्फ 40 की ही तो है अभी...’
.
.
.
तभी पत्नी के होंठ हिले और आवाज आई,‘38 की।’

------------------------++++++++++++

आज भी गाँवो में शादी
घर वालों की मर्जी से होती है...
घूँघट उठाने के बाद ही पता चलता है कि
बीबी " ऐश्वर्या " है या जयसूर्या "
__________________------________

एक लेडी इंटर्व्यू देने गई
इंटर्व्यूअर - क्या करती हैं आप
लेडी - मैं पाइलट हूँ
इंटर्व्यूअर - <बहुत आदर के साथ> क्या उड़ाती हैं आप
लेडी - पति के पैसे
___________________________
पत्नी के जन्मदिन पर पति ने पूछा-तुम्हे क्या गिफ्ट चाहिए?
पत्नी की इच्छा नयी कार लेने की थी
उसने इशारों में कहा-मुझे ऐसी चीज लेकर दो जिस पर मेरे सवार
होते ही वो 2 सेकण्ड में 0 से 80 पर पहुँच जाये।
.
.
.
शाम को ही पति ने उसे वजन करने की मशीन लाकर दे दी ।
पत्नी अभी भी बेहोश है ।
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~


फूलवाला: "साहब अपनी गर्लफ्रेंड के
लिए फूल
ले लो..
.
.
लड़का: "मेरी गर्लफ्रेंड नहीं है..
.
.
फूलवाला: "तो मंगेतर के लिए ले लो...
लड़का : "मेरी मंगेतर नहीं है..
.
.
फूलवाला: "तो बीवी के लिए ले लो..
.
.
लड़का: "मेरी बीवी नहीं है...
.
.
.
फूलवाला: "ए दुनिया के खुशनसीब
इंसान
मेरी तरफ से फूल फ्री में ले लो.."
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
पति - सजनी...
अपनी जुल्फों को जरा संवार
भी लिया करो ?
.
.
पत्नी ( शरमाते हुए ): आप
भी ना...
.
.
पति : "मां कसम" अगर
अगली बार खाने में बाल आ
गया तो "सजनी" से "गजनी"
बना दूंगा...!!
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
एक बूढ़े बाबा  बीमार हो गए, खाट पकड़ ली।
अच्छी तरह आंख भी नी खुल रही थी..
गांव की लुगाईयां देखने को आईं...
बूढ़े बा की घरवाली बोली~
"सुनो जी, कोन आया देखो तो? पैचानो ज़रा.."
बाबा ने जैसे-तैसे आंख खोली व उन लुगाईयों को देख फिर घरवाली की तरफ देखता हुआ मनमन में बोला...
"भरी जवानी में तो इनकी तरफ देखने तक नहीं दिया।
ओर अब मरने का टाइम आया, तब मनहूस पूछ रही है, कि पहचाना क्या..??"
~~~~~~~~~~~~|~~~~~~~~
पत्नी ( मायके से)- जानू क्या कर रहे हो ?
पति - बस पैसा जोड़ रहा हूँ .....
पत्नी - वाऊ । मैं जानती थी सोना सस्ता हो गया है
और आपको मेरे नेकलेस की चिंता सता रही होगी
और मेरे न्यू एंड्रॉइड फ़ोन के लिए आप पैसा जोड़ रहे हो ना
डिअर , पर खाना आप अच्छे से खाना । आप कितने अच्छे हो ?
पति - पगली , 20 रूपये का नोट फट गया है उसको जोड़ रहा हूँ , टेप लगा के ??

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

No comments:

Post a Comment